‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बनी आलिया भट्ट की सबसे बड़ी सोलो ओपनिंग फिल्म

मिसाल न्यूज़

मुम्बई। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली बहुप्रतीक्षित रही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर  रिलीज़ होने के पहले दिन ही बंपर कमाई  की है।

फिल्म ने पहले दिन 10.5 करोड़ के साथ जोरदार शुरुआत की है। सप्ताहांत में, विशेष रूप से मेट्रो शहरों में इसके और ऊपर चढ़ने की उम्मीद है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में भी बढ़त देखी जा रही है। आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म अधिकांश शहरों (विशेष रूप से मुंबई और दिल्ली) में सिनेमाघरों में 50% ऑक्यूपेंसी होने के बावजूद दोहरे अंकों के साथ खुली है। रात के सीमित शो के बावजूद सभी उम्मीदों को पार करते हुए इस फ़िल्म की ओपनिंग जोरदार रही। बहुत से समीक्षक और दर्शक गंगूबाई काठियावाड़ी को आलिया का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बता रहे हैं।

एक ट्रेड वेबसाइट ने कहा कि, “आलिया भट्ट आज निसंदेह शीर्ष महिला स्टार हैं।” विक्की कौशल जो फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में उपस्थिति थे उन्होंने कहा कि, “इस फिल्म में प्रदर्शित होने वाली शानदार प्रतिभा से बिल्कुल हिल गया। संजय सर आप मास्टर हैं! और @aliaabhatt मुझे समझ नही आपके बारे में क्या कहूं … आप गंगू बाई के रूप में अद्भुत लगी हैं! सलाम”।

अनिल कपूर ने भी ट्विटर पर पोस्ट किया, “#गंगूबाई काठियावाड़ी में #संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई दुनिया मंत्रमुग्ध कर देने वाली है! फोटोग्राफी, संगीत, संवाद , गति में कविता को देखने जैसा है! @aliaa08, एक शब्द में, अतिशयोक्तिपूर्ण है! अभी भी #गंगूबाई के नज़ारों और आवाज़ों से मैं रूबरू हूं। क्या खूब है!”

नेटिज़न्स ने भी आलिया के अद्भुत प्रदर्शन की सराहना की है। एक यूजर ने ट्वीट किया, “मुझे यकीन है कि इस फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, इसलिए मैंने अभी-अभी #गंगूबाई काठियावाड़ी का एफडीएफएस देखा। मेरी अच्छाई है कि मैं गंगूबाई के रूप में आलिया के प्रदर्शन की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सका!”

उल्लेखनीय है कि गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन, विजय राज और शांतनु माहेश्वरी जैसे कलाकार भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *