छत्तीसगढ़ी/हिंदी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ रायपुर’ 15 सितंबर से शूट पर… नशे की गिरफ्त में फंसे युवाओं की कहानी…

मिसाल न्यूज़

रायपुर। ट्राइबल वारियर प्रोडक्शन एवं के केएसके फिल्म वर्क्स और दीपेश कुकरेजा प्रोडक्शन्स के संयुक्त बैनर तले छत्तीसगढ़ी/हिंदी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ रायपुर’ 15 सितंबर से शूट पर जा रही है। ‘गैंग्स ऑफ रायपुर’ फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने आज कलर्स मॉल के कार्निवल सिनेमा में फिल्म की कास्ट रिवील का आयोजन किया। फिल्म में दिखाया गया है कि नशे की गिरफ्त में फंसे युवा कैसे बड़ा अपराध कर बैठते हैं।

इसअवसर पर फिल्म के निर्देशक के.शिव कुमार और प्रोड्यूसर साजिद खान ने बताया कि कई ऐसी चीजें हैं जो इस इस फिल्म को विशेष बनाएंगी। एफ.पी.वी. ड्रोन कैमरा से पहली बार छत्तीसगढ़ में शूटिंग की जाएगी। न केवल राजधानी रायपुर बल्कि कांकेर व अन्य ग्रामीण क्षेत्रों की खूबसूरत लोकेशनों में फिल्मांकन की योजना है।  राजधानी रायपुर में पलिस विभाग व्दारा चलाए जा रहे निजात अभियान का विशेष सहयोग प्रोडक्शन यूनिट को मिल रहा है। छत्तीसगढ़ में पहली बार एरी एलेक्सा कैमरा के साथ एनामॉर्फिक लेंस का उपयोग इस फिल्म में होने जा रहा है। यह फिल्म 5 भाषाओं में बनने जा रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड के कुछ बड़े कलाकार हिस्सा ले रहे हैं जिसमें राजीव वर्मा पुलिस महानिदेशक के रोल में नजर आएंगे। वहीं बॉलीवुड के अभिनेता गोपाल के सिंह एवं सीरियल व फिल्मों में काम कर चुके शील वर्मा व ध्रुवादित्य भगवनानी भी नजर आयेंगे। फिल्म निर्देशक के. शिव कुमार ने बताया कि इस फिल्म में पहली बार कई तरह की तकनीक और छायांकन के लिए चेन्नई से विशेष टीम बुलाई गई है। हॉलीवुड की फिल्मों के लिए काम कर चुके मयंक रैकवार फिल्म में एडिटिंग/एनीमेशन एवं वीएफएक्स करेंगे। एक तरह से कहा जाए कि छॉलीवुड में बॉलीवुड का तड़का भी नजर आएगा।

‘गैंग्स ऑफ रायपुर’ के मुख्य कलाकार राजीव वर्मा, गोपाल के सिंह, ध्रुवादित्य भगवनानी , विजय मनवानी, शील वर्मा, आकांक्षा परिहार, अभिषेक चौधरी, पलाश श्रीवास्तव, प्रियंका शर्मा, प्रतिभा शर्मा, अधीर भगवनानी , पुष्पेंद्र सिंह, उपासना वैष्णव, सोहेल शेख एवं सलमान रिजवी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *