सत्यनारायण शर्मा के तीखे बोल- पॉवर ब्रोकर दागियों और बागियों को किनारे लगाएं…

मिसाल न्यूज़

रायपुर। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा ने छत्तीसगढ़ के वर्तमान में चल रहे राजनीतिक दौर पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि सभी राजनीतिक दलों को आर्थिक अपराधियों, दागियों एवं बागियों से बचना होगा।

सत्यनारायण शर्मा ने ‘मिसाल न्यूज़’ से कहा कि सभी राजनीतिक दल राष्ट्र के प्रति गहरी चिंता जताते तो दिख जा रहे हैं लेकिन गहन चिंतन का अभाव साफ नजर आ रहा है। जब तक आर्थिक अपराधी राजनीतिक दलों में सक्रिय भूमिका निभाते रहेंगे, न नेताओं का उद्धार होने वाला है और न ही उनके राजनीतिक दल का। दुर्भाग्य है कि सभी राजनीतिक दल साफ-सुथरे चेहरों को दरकिनार कर दागियों बागियों को अवसर दे रहे हैं। इन अवसरवादी दागियों और बागियों का एकमात्र लक्ष्य है अपना उल्लू सीधा करना। छत्तीसगढ़ में ऐसे लोगों का कॉकस तैयार हो गया है।

शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बहुत से सरकारी अफसरों व कर्मचारियों का व्यवहार भी नेताओं की तरह नजर आने लगा है।  बहती गंगा में हाथ धोने का इनको भी चस्का लग गया है। स्व. राजीव गांधी की एक बात रह-रहकर मुझे याद आती है। उन्होंने कहा था कि पॉवर ब्रोकर से सभी को बचना चाहिए। यही लोग धन की लालसा पैदा करते हैं तथा माध्यम का काम करते हैं। जरूरी है कि पॉवर ब्रोकर दागियों और बागियों को सभी राजनीतिक दल किनारे लगाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *