स्थानांतरित अफसरों व कर्मचारियों को तत्काल कार्य मुक्त कर नये कार्य स्थल पर भेजा जाए-कर्मचारी कांग्रेस

मिसाल न्यूज़

रायपुर। छत्तीसगढ़ कर्मचारी कांग्रेस ने मांग की है कि जिन अफसरों व कर्मचारियों का तबादला हो चुका है उन्हें पुराने स्थान से कार्य मुक्त कर नये स्थान पर कार्यभार ग्रहण करने हेतु भेजा जाए।

छत्तीसगढ़ शासन व्दारा विभागीय सचिवों एवं कलेक्टरों को यह दायित्व सौंपा गया था कि स्थानांतरित अधिकारियों व कर्मचारियों को 15 दिनों के भीतर कार्य मुक्त करें ताकि वे नवीन पद स्थापना स्थल पर जाकर कार्यभार ग्रहण करें। देखा यह जा रहा है कि अधिकांश स्थानों पर अधिकारियों व कर्मचारियों को कार्य मुक्त नहीं किया गया है। इससे यही प्रतीत हो रहा है कि इन्हें या तो जान-बूझकर हटाया नहीं जा रहा है या ये हटना नहीं चाह रहे हैं।

छत्तीसगढ़ कर्मचारी कांग्रेस के प्रांताध्यक्ष बी.पी. शर्मा ने स्वास्थ्य विभाग के सचिव को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य विभाग व्दारा स्थानांतरण आदेश जारी किया गया है। स्थानांतरित कर्मचारियों को प्रशासनिक स्तर पर सुकमा, दंतेवाड़ा, बीजापुर, जगदलपुर समेत अन्य जिलों में नवीन पदस्थापित संस्था में कार्यभार ग्रहण करने हेतु कार्य मुक्त नहीं किया गया है। इन्हें 15 दिनों के भीतर कार्यभार ग्रहण करने हेतु निर्देशित किया गया था। इन्हें कार्यभार ग्रहण करने हेतु तत्काल कार्यमुक्त किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.