डिस्ट्रीब्यूटर अलक राय ने की घोषणा- अभी का समय कठिन, ‘माई का लाल रूद्र’ बाद में लाएंगे

मिसाल न्यूज़

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ‘माई का लाल रूद्र’ की रिलीज़िंग डेट आगे बढ़ गई है। डिस्ट्रीब्यूटर अलक राय ने आज यह घोषणा की। यह फ़िल्म 23 फ़रवरी को रिलीज़ होने वाली थी।

‘मिसाल न्यूज़’ से चर्चा करते हुए अलक राय ने कहा कि इस समय बिना कोई गेप के लगातार छत्तीसगढ़ी फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। छत्तीसगढ़ में  छत्तीसगढ़ी फ़िल्में लगाने के लिए सेंटर कम हैं और आज की तारीख़ में किसी भी छत्तीसगढ़ी फ़िल्म का निर्माण से लेकर प्रदर्शन तक का बजट एक करोड़ से ऊपर ही जा रहा है। ऐसे में बिना कोई गेप के एक के बाद एक छत्तीसगढ़ी फ़िल्म का रिलीज़ होना बड़ा जोखिम का काम हो गया है। फिर आधा फरवरी का महीना गुजरने के बाद छात्र-छात्राएं परीक्षा की तैयारियों में लग जाते हैं। यही वजह के ‘माई का लाल रूद्र’ की रिलीजिंग आगे बढ़ा दी गई है। संभावना यही है कि यह फ़िल्म गर्मियों में आए।

उल्लेखनीय  है कि ‘माई का लाल रूद्र’ का प्रदर्शन 23 फरवरी को होने वाला था। फ़िल्म के निर्माता दीपक जिंदवानी एवं निर्देशक सुभाष जायसवाल हैं। हीरो दीपक कुमार एवं  हीरोइन हेमा शुक्ला हैं। अन्य प्रमुख कलाकार भूनेश साहू, सलीम अंसारी, विनय अंबष्ट, पूजा देवांगन, उपासना वैष्णव, सुमित्रा साहू, प्रभाकर बर्मन, आलोक मिश्रा, दीपक ताम्रकार एवं चंद्रशेखर चकोर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *