ब्रेकिंगः छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पुष्पांजलि शर्मा की सड़क हादसे में मौत

मिसाल न्यूज़

रायपुर। महाराष्ट्र के साकोली क्षेत्र में सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी फ़िल्म अभिनेत्री पुष्पांजलि शर्मा (55 वर्ष) की दर्दनाक मौत हो गई। वे सवारी बस से तीर्थ यात्रा से लौट रही थीं। बताया जाता है कि बस तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक से टकरा गई। घटना स्थल पर ही एक्ट्रेस की मौत हो गई।

जोरा (रायपुर) निवासी पुष्पांजलि शर्मा अपनी ही कॉलोनी की दो महिलाओं के साथ तीर्थ यात्रा पर गई हुई थीं। हादसा सुबह क़रीब 5 बजे के आसपास हुआ। पुष्पांजलि बस के स्लीपर कोच में नींद में थीं। उनके साथ की दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं। बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। पुष्पांजलि के शव का पोस्टमार्टम भंडारा (महाराष्ट्र) मे हुआ। उनका अंतिम संस्कार कल 15 जुलाई को रायपुर में होगा। वे अपने पीछे पति रूप कुमार शर्मा, बेटे राहुल व राजा तथा बेटी प्रतिभा को छोड़ गई हैं। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक सन् 2013 में पुष्पांजलि के एक बहन एवं उनके पति की भी उत्तराखंड में ही सड़क हादसे में मौत हुई थी।

पुष्पांजलि शर्मा छत्तीसगढ़ी, भोजपुरी मिलाकर सौ से भी अधिक फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं। मशहूर निर्देशक सतीश जैन व्दारा निर्देशित फ़िल्म छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ‘टूरा रिक्शावाला’ से उन्हें एक अलग पहचान मिली थी। उन्होंने कई शार्ट फ़िल्मों में भी काम किया। कुछ अलबम भी किए। मां या भाभी के रोल में उनकी छत्तीसगढ़ी सिनेमा में ख़ास पहचान थी। इन दिनों छत्तीसगढ़ी में बन रहे धारावाहिक ‘रामायाण राम के लीला’ में वे माता कौशल्या का किरदार निभा रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.