‘साथी रे’ के गाने “का मोहनी तैं डारे मोला प्यार होगे ना…” की यू ट्यूब पर धूम- सिंगर सुनील सोनी को ‘1’ का बेसब्री से इंतज़ार

मिसाल न्यूज़

1 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही छत्तीसगढ़ फ़िल्म ‘साथी रे’ का गाना “का मोहनी तैं डारे मोला प्यार होगे ना…” यू ट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने को सुरीले गायक सुनील सोनी न सिर्फ़ गाए हैं अपितु ‘साथी रे’ में संगीत भी उन्हीं का है। सुनील कहते हैं- “1 तारीख़ मैंने अपनी डायरी में नोट कर रखी है, रुपहले पर्दे पर ‘साथी रे’ के जादू का इंतज़ार है।”

एक छोटी सी मुलाक़ात में सुनील सोनी ने ‘मिसाल न्यूज़’ को बताया कि ‘साथी रे’ का सबसे ज़्यादा देखा जा रहा गाना “का मोहनी तैं डारे…” में मेरे अलावा छॉलीवुड की बेस्ट सिंगर चंपा निषाद की आवाज़ है। यह गाना स्टार कलाकार मन कुरैशी एवं मुस्कान साहू पर फ़िल्माया गया है। वैसे भी मन और मुस्कान की जोड़ी अब तक की सबसे हिट जोड़ी है। कोरोना में जब लॉकडाउन चल रहा था तब मैंने ‘साथी रे’ की धुनों को तैयार किया था। उस समय फुरसत ही फुरसत रहती थी। मेरी अपनी व्यक्तिगत राय है कि पूरे मनोयोग के साथ मैं ‘साथी रे’ की धुनों को तैयार कर पाया।

उल्लेखनीय है कि सुनील सोनी व्दारा अलका चंद्राकर के साथ गाया गया गीत “सुन ले तैं मोर जंवारा…” 2022 के सफलतम गीतों में से एक माना जाता रहा है। यह गीत फ़िल्म ‘मोर मया ला राखे रहिबे’ का है। मशहूर फ़िल्म डायरेक्टर सतीश जैन की निर्माणाधीन फ़िल्म ‘ले शुरु होगे मया के कहानी’ का संगीत भी सुनील सोनी ने ही दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *