बस्तर से लेकर सरगुजा तक के युवक-युवतियां आए ‘जिमी कांदा’ का ऑडिशन देने

मिसाल न्यूज़

डायरेक्टर अनुपम भार्गव जल्द ही छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ‘जिमी कांदा’ निर्देशित करने जा रहे हैं। ‘जिमी कांदा’ के कलाकारों के चयन के लिए अनुपम ने हाल ही में डॉ. सहाय फ़िल्म स्टूडियो रायपुर  में ऑडिशन लिया। यह फ़िल्म जनवरी में शूट पर जाएगी।

उल्लेखनीय है कि अनुपम भार्गव निर्देशित छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘साथी रे’ हाल ही में रिलीज हुई और सिनेमाघरों में चल रही है। अब वे प्रोड्यूसर गजेंद्र श्रीवास्तव की फ़िल्म ‘जिमी कांदा’ निर्देशित करने जा रहे हैं। अनुपम भार्गव ने बताया कि ‘जिमी कांदा’ कॉमेडी फिल्म है जिसकी एक अच्छी कहानी है। इसके म्यूजिक पर भी काफ़ी मेहनत की जा रही है। इस फ़िल्म से नये कलाकारों को जोड़ने छत्तीसगढ़ के विभिन्न शहरों में ऑडिशन लिया जा रहा है। रायपुर में हुए ऑडिशन में प्रदेश भर से लगभग 200 लोगों ने हिस्सा लिया। रायपुर के अलावा कोरबा में भी ऑडिशन लिया जाएगा। ऑडिशन देने बस्तर के जगदलपुर, कांकेर, दंतेवाड़ा से लेकर रायगढ़, राजनांदगांव एवं जशपुर के युवक युवतियां आए हुए थे।

डॉ. सहाय स्टूडियो ऑडिशन देने पहुंचे  युवक युवतियां काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। सबका कहना था कि काफी लंबे समय के बाद नए हीरो और नई हीरोइन की तलाश हो रही है। एक अच्छे प्रोडक्शन हाउस द्वारा की जा रही यह पहल हमारे लिए एक बहुत अच्छा मौका है।

‘जिमी कांदा’ अप्रैल 2023 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। संगीत अनुराग शर्मा का है। एडिटिंग गौरांग त्रिवेदी और बैकग्राउंड म्यूजिक मनोहर यादव करेंगे। फिल्म के लेखक भी अनुपम भार्गव ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *