स्वरा भास्कर स्टारर फ़िल्म ‘मिसेज फलानी’ का हुआ रायपुर में मुहूर्त

मिसाल न्यूज़

रायपुर। अभिनेत्री स्वरा भास्कर की फ़िल्म ‘मिसेज फलानी’ का मुहूर्त आज राजधानी रायपुर शहर में हुआ। इस अवसर पर स्वरा भास्कर और फ़िल्म के निर्देशक मनीष किशोर के अलावा छत्तीसगढ़ के सिनेमा जगत से जुड़े कलाकार मौजूद थे। ‘मिसेज फलानी’ का मुहूर्त शॉट रायपुर महापौर एजाज ढेबर और छत्तीसगढ़ शासन के संस्कृति सलाहकार गौरव द्विवेदी के हाथों संपन्न हुआ।

स्वरा भास्कर ने कहा कि “मैं छत्तीसगढ़ में अपनी फ़िल्म ‘मिसेज फ़लानी की शूटिंग को लेकर काफ़ी उत्साहित हूं। यह एक बेहद ख़ूबसूरत प्रदेश है। यहां की सरकार प्रदेश में फ़िल्मों की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए तरह-तरह के प्रयास कर रही है जो काफ़ी सराहनीय है। उम्मीद करती हूं कि बॉलीवुड के और भी मेकर्स देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में भी आएं और राज्य की ख़ूबसूरती को क़ैमरे में क़ैद करें।”

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म में 9 अलग-अलग कहानियों को प्रस्तुत किया जाएगा और फ़िल्म की हरेक कहानी में स्वरा भास्कर एक‌ अलग अंदाज़ में नज़र आएंगी। मतलब ये कि ये पहला मौका होगा जब स्वरा भास्कर किसी एक फ़िल्म में 9 अलग-अलग किरदार निभाती नज़र आएंगी। इसे लेकर स्वरा भास्कर कहती हैं, “एक ही फ़िल्म में 9 अलग-अलग किरदार‌ निभाना मेरे लिए‌ एक बड़ी‌ चुनौती है. मैं पूरी कोशिश करूंगी कि मैं सभी किरदारों के साथ न्याय कर‌ पाऊं और आपकी उम्मीदों पर खरी उतरूं।”

प्रोडक्शन हाउस ‘ थ्री एरोज प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड’ के तहत बनाई जा रही फ़िल्म ‘मिसेज फलानी’ के निर्देशक मनीष किशोर हैं। बतौर निर्देशक ‘मिसेज फलानी’ उनकी पहली फ़िल्म है. बतौर लेखक जल्द ही उनकी अगली फ़िल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ रिलीज़ होने जा रही है जिसमें पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ़ मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। मनीष किशोर टीवी और फिल्मों की दुनिया का एक जाना-पहचाना नाम हैं जिन्होंने कई लोकप्रिय टीवी शोज़ का‌ लेखन किया। बाद में उन्होंने एक‌ लेखक और निर्माता के तौर पर शरमन जोशी अभिनीत फ़िल्म ‘काशी: इन सर्च ऑफ गंगा’ बनाई जिसके लिए उन्हें ख़ूब प्रसिद्धि मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *