मालूम नहीं था महादेव एप्प की कहानी इतनी बड़ी हो जाएगी- रविशंकर प्रसाद

मिसाल न्यूज़

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एप्प से बहुत प्रेम करते हैं। मुझे यह नहीं मालूम था कि महादेव एप्प की कहानी इतनी बड़ी हो जाएगी। इन्होंने महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा। भूपेश बघेल झूठ बोल रहे हैं कि महादेव एप्प को बंद कराने केन्द्र सरकार को चिट्ठी लिखी गई थी।

एकात्म परिसर में आज पत्रकार वार्ता में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सट्टे वाले एप्प के खिलाफ कार्रवाई करना और कार्रवाई करने का दिखावा दिखावा करना दोनों अलग-अलग बातें हैं। भूपेश बघेल कहते हैं कि महादेव एप्प बंद कराने चिट्ठी लिखी थी। वे बताएं कि कब कौन सी चिट्ठी लिखी थी। इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने स्पष्ट लिखा है कि बघेल ने ऐसी कोई चिट्ठी नहीं भेजी है। छत्तीसगढ़ की पुलिस ने महादेव एप्प मामले में पूरी ईमानदारी के साथ क्या काम किया स्पष्ट हो। मीडिया के स्टिंग ऑपरेशन में पुलिस की मिलीभगत सामने आई है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भूपेश बघेल के जितने करीबी ईडी की पड़ताल के बाद जेल गए हैं वे नहीं छूटे हैं। बघेल यदि अपने सलाहकार के जरिये भाजपा को नोटिस भेज रहे हैं तो उसका माकूल जवाब देने में भाजपा सक्षम है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जेल में हैं, संजय सिंह जेल में हैं। आम आदमी पार्टी के इन लोगों का कोर्ट से बेल रिजेक्ट हुआ। बंगाल में एक मंत्री के यहां से 70 करोड़ कैश मिला था, वो जेल गए। लालू प्रसाद यादव जेल भेजे गए थे। भ्रष्टाचार करेंगे तो हमारे नेता नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि भ्रष्ट लोगों को नहीं छोड़ेंगे।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद पूरे छत्तीसगढ़ का माहौल यह स्पष्ट बता रहा है कि भूपेश बघेल की सरकार जा रही है और भाजपा की सरकार आ रही है। यह बात मैं पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि दूसरे चरण के मतदान में भी भाजपा को ऐतिहासिक समर्थन मिलेगा। छत्तीसगढ़ की जनता का कांग्रेस सरकार से भरोसा उठ चुका है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की महिलाओं की मजबूती के लिए मोदी की गारंटी है। यहां की वैवाहिक महिलाओं को, बेटियों को, बहनों को, बहुओं को 1000 रुपए महीना मिलेगा तो मिलेगा। जिनके घरों में 2 हैं उन्हें 2000 रु प्रतिमाह और 3 होने पर 3000 रु प्रतिमाह मिलेगा। हमने मध्यप्रदेश में यह करके दिखा दिया है। यहां भी देंगे। 500 रुपए में गैस सिलेंडर भी देंगे।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मोदी जी की गारंटी के तहत नौजवानों के लिए नया रायपुर को केंद्रीय भारत का इनोवेशन हब बनाकर राज्य में 6 लाख रोजगार के अवसर पैदा करेंगे। एक सवाल के जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मोदी जी हमारे सर्वमान्य नेता हैं। मुख्यमंत्री का चेहरा भाजपा राष्ट्रीय संगठन तय करता है। फिर कांग्रेस ने भी तो इस चुनाव में भूपेश बघेल का चेहरा सामने नहीं किया।

पत्रकार वार्ता में केन्द्रीय चुनाव मीडिया संयोजक एवं प्रयागराज विधायक सिध्दार्थनाथ सिंह, प्रदेश प्रवक्ता दीपक म्हस्के, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल एवं उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता मनीष शुक्ला मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *