छॉलीवुड ख़ासः मशहूर निर्देशक सतीश जैन की फ़िल्म ‘ले शुरु होगे मया के कहानी’ का फिल्मांकन शुरु

मिसाल न्यूज़

छत्तीसगढ़ी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर सतीश जैन की फ़िल्म ‘ले शुरु होगे मया के कहानी’ की शूटिंग आज से शुरु हो गई। इसमें अमलेश नागेश एवं एल्सा घोष की जोड़ी नज़र आएगी। प्रोड्यूसर छोटेलाल साहू हैं।

‘ले शूरु होगे मया के कहानी’ की शूटिंग आज से कसडोल में शुरु हुई। कुछ दृश्यों को छोड़कर पूरी फ़िल्म कसडोल में ही शूट होगी। डायरेक्टर सतीश जैन ने बताया कि शूटिंग अक्टूबर के आखरी तक पूरी हो जाएगी। मई 2023 में यह फ़िल्म रिलीज़ होगी। हीरो के रूप में अमलेश नागेश का चयन कैसे, इस सवाल पर सतीश जैन ने कहा कि ऐसे हीरो की ज़रूरत थी जो रोमांटिक भूमिका के साथ कॉमेडी भी कर सके। इस रोल के लिए अमलेश नागेश फिट नज़र आए। अमलेश यू ट्यूब की दुनिया में बड़ा नाम हैं। वहीं एक्ट्रेस एल्सा घोष ‘मयारू गंगा’, ‘महूं कुंवारा तहूं कुंवारी’ एवं सॉरी लव यू जान’ जैसी छत्तीसगढ़ी फ़िल्में कर चुकी हैं। अपनी नई फ़िल्म के लिए हीरोइन के रोल में मुझे जैसा चेहरा चाहिए था वह बात एल्सा में है। और सबसे पहली घोषणा मैंने एल्सा को लेकर ही की थी कि मेरी अगली फ़िल्म की हीरोइन ये होंगी।

‘ले शुरु होगे मया के कहानी’ के अन्य प्रमुख कलाकार घनश्याम मिर्जा, अनिल सिन्हा, सुरेश गोंडाले, मनोज जोशी, अंजलि सिंंह एवं उपासना वैष्णव हैं। कथा, पटकथा, संवाद एवं गीत सतीश जैन ने लिखे हैं। संगीत सुनील सोनी का है। सिनेमेटोग्राफर सिद्धार्थ सिंह हैं। कोरियोग्राफी चंदन दीप की होगी। चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर सलीम अंसारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.