दिव्या दत्ता और मंदिरा बेदी ‘एस्पायरिंग शी अवार्ड्स’ के 9 वें एडिशन में मानसिक स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में बात करेंगी

मिसाल न्यूज़

मुम्बई। 4 मार्च को आयोजित होने वाले ‘एस्पायरिंग शी अवार्ड्स’ का 9 वां एडिशन विशेष रूप से ‘महिलाओं के मानसिक स्वास्थ्य और फिटनेस’ को समर्पित है। इसमें फिटनेस आइकॉन मंदिरा बेदी का एक्सक्लूसिव फिटनेस सेशन होगा और जानी-मानी एक्ट्रेस स्पीकर दिव्या दत्ता मेंटल हेल्थ पर बात करेंगी।

सेलिब्रिटी एंकर पूजा कंवल महतानी द्वारा संचालित, ‘एस्पायरिंग शी अवार्ड्स’ का 9वां संस्करण सितारों से सजा हुआ होगा ।इस सम्मेलन में विभिन्न क्षेत्रों की महिला हस्तियां, महिला उद्यमी और स्टार्टअप संस्थापक भाग लेने जा रहे हैं। पुरस्कार प्राप्त करने वाली और इस अवार्ड्स में भाग लेने वाली शक्तिशाली महिलाओं में मंदिरा बेदी, दिव्या दत्ता, रूपल त्यागी, उर्वशी ढोलकिया, डॉ जयश्री, पूजा कंवल महतानी, डॉ रुचि समदानी, स्माइली सूरी, फ्लोरा सैनी, श्रीजिता डे, दीपिका सिंह, पूजा अंशुल दोशी, मित्तल नाग, आयशा सिंह, चारु असोपा, डेलनाज ईरानी, उषा मलासी भट्ट, कनिका मान, बिनाफर कोहली, शुभांगी अत्रे, चाहत खन्ना, आर.जे. अर्चना पानिया, सुखमणि सदना, श्रद्धा सल्ला के अलावा कई अन्य नाम शामिल है।

” आज की दुनिया में सबसे स्वाभाविक और समझदार चीजों में से एक है, महिलाओं के बीच एकजुटता | भारतीय संस्कृति में इसे सबसे महत्वपूर्ण बात माना जाता है। एस्पायरिंग शी प्लेटफॉर्म पर हमारा मिशन महिलाओं के लिए एक ऐसा वातावरण बनाना है और अवसर प्रदान करना है जो जीवन के सभी क्षेत्रों, व्यवसायों और प्रयासों को फलने-फूलने के लिए उन्हे सशक्त बनाये, उन्हे वैश्विक स्तर पर अवसर दे जिससे जेंडर इक्वलिटी हो और दुनिया भर मेंअर्थव्यवस्थाएं और भी सुदृढ़ बन सके”, एस्पायरिंग शी के सह-संस्थापक मेजर अरविंद तिवारी द्वारा साझा की गई भावनाओं की प्रतिध्वनि। सौम्यता तिवारी और सेना के दिग्गज मेजर अरविंद तिवारी द्वारा स्थापित, एस्पायरिंग शी वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड को जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से महिलाओं को सशक्त और मजबूत बनाने के लिए विभिन्न मंच प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *