‘तीजा के लुगरा-2’ के मुहूर्त पर करण खान एवं प्रकाश अवस्थी ने ये कहा- एक दूसरे के बारे में…

मिसाल न्यूज़

रायपुर। पहली बार ऐसी होगा कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों के स्टार कलाकार करण खान एवं प्रकाश अवस्थी ‘तीजा के लुगरा पार्ट-2’ में साथ दिखेंगे। दोनों दोस्त की भूमिका में नज़र आएंगे और वास्तविक जीवन में भी दोनों गहरे दोस्त हैं।

हाल ही में राजधानी रायपुर में ‘तीजा के लुगरा-2’ के मुहूर्त के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए प्रकाश अवस्थी ने कहा कि “मैं और करण साथ ड्रामा कर चुके हैं। हम साथ टेली फ़िल्म भी किए थे। बेहद खुशी का क्षण हैै कि ‘तीजा के लुगरा-2’ में हम साथ काम करने जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ी सिनेमा के स्टार डायरेक्टर सतीश जैन जी हम दोनों को लेकर एक फ़िल्म करने वाले थे। किसी कारण से वह प्रोजेक्ट रुक गया है। हो सकता है आने वाले समय में उस पर काम शुरु हो। छत्तीसगढ़ फ़िल्म इंडट्रीज में मैं किसी को एक्टर मानता हूं तो वह करण खान को मानता हूं।”

करण खान ने कहा कि “प्रकाश सही कह रहे हैं कि सतीश जी वाला हम दोनों से जुड़ा प्रोजेक्ट पेंडिंग है। मैं चाहता हूं आने वाले समय में इस प्रोजेक्ट पर रंग चढ़े। ‘तीजा के लुगरा-2’ में मैं और प्रकाश दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं। वास्तविक जीवन में भी हम गहरे दोस्त हैं। मैंने अब तक जो भी फ़िल्में की उसमें मेरे साथ मेरे भाई का करैक्टर हाईलाइट होता था। इस बार दो दोस्त पर्दे पर छाएंगे। मेरी बहन की भूमिका में जागृति सिन्हा नज़र आएंगी जो अच्छे अभिनय के लिए पहचानी जाती हैं।”

‘तीजा के लुगरा-2’ वी आर फिल्म नागपुर के बैनर तले बन रही है। ‘तीजा के लुगरा पार्ट -1’ बारह साल पहले प्रदर्शित हुई थी। यह फ़िल्म छत्तीसगढ़ के अलावा महाराष्ट्र के नागपुर में भी प्रदर्शित हुई थी। ‘तीजा के लुगरा-2′ को विजय गुमगांवकर (नागपुर) निर्देशित कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि “पार्ट-2’ में करण खान, प्रकाश अवस्थी, जागृति सिन्हा, पुष्पेंद्र सिंह एवं पवन गुप्ता महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। संगीत सुनील सोनी का होगा। गीत पी सी लाल यादव, मौनी लाला और विजय राजन ने लिखे हैं। फ़िल्म के निर्माता राजन सूर्यवंशी तथा सह निर्माता कुंदन मारकर, ज्ञानेश मदनकर, सीमा दीनेश धोपे, अमित जैन व नरेंद्र भोयर हैं। सहायक निर्देशक संतोष फुंडे एवं संतोष सारवा होंगे। पीआरओ दिलीप नामपल्लीवार हैं। शूटिंग का पहला शेड्यूल 25 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। फिल्म तीजा त्योहार के आसपास रिलीज होगी।”

‘तीजा के लुगरा-2’ के मुहूर्त पर संतोष जैन, मनोज वर्मा, योगेश अग्रवाल, मोहन सुंदरानी, रॉकी दासवानी, अलक राय, पवन गुप्ता जैसी छॉलीवुड हस्तियां मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *