फिल्म सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच 18 व 19 कोः छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकारों का रहेगा विशेष सहयोग, अगले साल छत्तीसगढ़ की भी उतरेगी टीम

मिसाल न्यूज़

रायपुर। नया रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 18 एवं 19 फरवरी को फिल्म सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच होने जा रहा है। इन मैचों में अब छत्तीसगढ़ के फिल्मी कलाकारों की भी महत्वपूर्ण भूमिका होने जा रही है। इस संबंध में सांसद सुनील सोनी की तरफ से खास पहल हुई है।

दरअसल बुधवार को सांसद सुनील सोनी के प्रयास से छत्तीसगढ़ी सिनेमा के कलाकारों और सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक टीम के मालिक आनंद बिहारी यादव के बीच महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में जहाँ आनंद बिहारी यादव ने CCL के पूरे कार्यक्रम की जानकारी दी, वहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ के कलाकारों को इस टूर्नामेंट में जुड़ने और सहयोग देने की बात कही। इधर, छत्तीसगढ़ के तमाम कलाकारों ने भी एक स्वर में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के पूरे आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने और सहयोग करने की बात कही।

बैठक की जानकारी देते हुए छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने बताया कि “सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के आयोजकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक छत्तीसगढ़ के तमाम कलाकारों, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर के साथ हुई है। इस बैठक के लिए रायपुर के सांसद सुनील सोनी ने पहल की। छत्तीसगढ़ी फिल्मों से जुड़े तमाम लोगों की इस क्रिकेट लीग में सहभागिता और सहयोग सुनिश्चित हो सके इस पर चर्चा की गई। बैठक में भोजपुरी टीम के मालिक आनंद बिहारी यादव ने यह कहा कि आप सभी कलाकारों का सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में स्वागत है। उन्होंने यह भी कहा कि अगले साल छत्तीसगढ़ के कलाकारों की भी एक टीम इस लीग में उतारी जाएगी। आनंद ने ये भी ऐलान किया है कि यह टीम मेरे संयोजन में ही पूरा मैच खेलेगी।

छॉलीवुड के तमाम नामचीन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर और कलाकारों ने एक स्वर में छत्तीसगढ़ी सिनेमा से जुड़े लोगों के लिए उठाए गए इस कदम की सराहना की है। अपनी ओर से पूर्ण सहयोग देने और इस साल के आयोजन को सफल बनाने दोनों मैच में उपस्थित रहने की भी बात कही। बैठक में सांसद सुनील सोनी, CCL के आनंद बिहार यादव, छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल, छत्तीसगढ़ फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन के अध्यक्ष संतोष जैन, महामंत्री मनोज वर्मा, मशहूर डायरेक्टर सतीश जैन, राजेश अवस्थी, अनुपम वर्मा, अलक राय, प्रकाश अवस्थी, सुनील तिवारी, शैलेंद्रधर दीवान, राजू दीवान एवं नवीन लोढ़ा उपस्थित थे।

कई बड़ी फिल्म हस्तियां

नजर आएंगी मैदान में

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन बीते 9 वर्षों से किया जा रहा है। रायपुर में होने जा रहे मैच में रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, सोहेल खान, मनोज तिवारी, रवि किशन, सोनू सूद, दिनेश लाल यादव जैसी फ़िल्म हस्तियां खेलती नजर आएंगी। उल्लेखनीय है कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड, टॉलीवुड के साथ-साथ तमाम प्रादेशिक फीचर फिल्मों के अभिनेता अपनी-अपनी टीम लेकर पार्टिसिपेट करते हैं। इस वर्ष 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं। 18 फरवरी को दो मैच और 19 फरवरी को दो मैच होंगे। मैंचों की तैयारियां पूर्ण चुकी हैं। असुविधा से बचने के लिए पेटीएम में टिकट भी उपलब्ध कराए गए हैं। 200 से 5000 तक अलग-अलग कैटेगरी में टिकटें उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *