मुस्लिम समाज के लोगों से मिले मूणत, परिवार चुनाव प्रचार में उतरा…

मिसाल न्यूज़

रायपुर। रायपुर पश्चिम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत का सघन जनसंपर्क अभियान जारी है। शुक्रवार को उन्होंने रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कई वार्डों का दौरा किया, जिसमें ठक्कर बापा वार्ड, वीर शिवाजी वार्ड ,नेताजी कन्हैयालाल बाजारी वार्ड, दानवीर भामाशाह वार्ड, बाल गंगाधर तिलक वार्ड, एपीजे अब्दुल कलाम वार्ड, रामकृष्ण परमहंस वार्ड शामिल रहे।

राजेश मूणत ने अपने चुनावी अभियान के मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सीएम भूपेश बघेल प्रवर्तन निदेशालय (ED) और भाजपा के संबंध में लगातार जो टिप्पणी कर रहे हैं वह उनकी बौखलाहट को ज़ाहिर करती है। जो व्यक्ति सही है,उसे किसी बात का भय नहीं होना चाहिए। अगर आप सही हैं, तो ईडी से डरते क्यों हैं? जांच में सहयोग कीजिए, दूध का दूध पानी का पानी हो जाने दीजिये।

मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों ने दिया समर्थन

जनसंपर्क अभियान के दौरान राजेश मूणत रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने हीरापुर क्षेत्र में मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान ठप्प पड़े कार्यों के पार्टी अपनी नाराज़गी जताते हुए भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करने की बात कही। मूणत ने कहा कि मुस्लिम समाज समेत कई ने समाजों के लोग कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही सभी समाज के लोगों से चर्चा करके उनकी भावनाओं के अनुरूप विकास कार्यों की रुपरेखा तय की जाएगी।

चुनाव प्रचार में उतरा मूणत परिवार

राजेश मूणत के प्रचार अभियान के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा उनका परिवार भी कदम से कदम मिलाकर चल रहा है। शुक्रवार को मूणत के साथ उनकी धर्मपत्नी और पुत्र और पुत्रवधु भी भाजपा के पक्ष में प्रचार करते देखे गए। मूणत ने बताया कि चुनाव प्रचार में उन्हें परिवार के सहयोग और भागीदारी से कार्य करने का अवसर मिल रहा है। मेरी धर्मपत्नी साधना मूणत और पुत्र का भरपूर सहयोग चुनाव में उन्हें प्राप्त हो रहा है। जहां एक ओर पत्नी लगातार महिलाओ के साथ जनसंपर्क कर रही हैं, वही बेटा भी अब लगातार युवाओं की टीम के साथ विधानसभा चुनाव में सक्रिय भूमिका निभा रहा है।  मूणत ने कहा कि चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मैंने पाया कि अधिकांश लोग कांग्रेस के कार्यकाल में अवरुद्ध पड़े विकास कार्यों से निराश हैं। जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता उसके समक्ष रायपुर शहर की बदहाल सड़कों को लेकर अपनी व्यथा व्यक्त कर रहे हैं। कांग्रेस ने रायपुर शहर को खोदापुर बना दिया है,भारतीय जनता पार्टी की सरकार आते ही रायपुर शहर समेत सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ में सड़को की मरम्मत के रुके कार्य को आरंभ करवाया जायेगा और पूर्व भांति शानदार सड़कें जनता को समर्पित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *