लगातार बैठकें ले रहे मूणत… रविवार को केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

मिसाल न्यूज़

रायपुर। रायपुर पश्चिम के भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान लगातार मोहल्ला विकास समितियों और सामाजिक प्रमुखों की बैठकें ले रहे हैं। रविवार को उनके केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन होने जा रहा है।

शनिवार की सुबह मूणत ने अपने निवास में उपस्थित नागरिकों से संवाद कर सर्वप्रथम मंदिरों , गुरुद्वारों में दर्शन लाभ लेकर जनसंपर्क की शुरुआत की।उन्होंने अयप्पा मंदिर दर्शन कर भगवान अयप्पा से विजय श्री का आशीर्वाद मांगा। सुबह 9:30 बजे निज निवास में ब्राम्हण समाज के दल से भेंट की। उसके पश्चात सी.ए. प्रोफेशनल ग्रुप के साथ बैठक की। पं. दीनदयाल उपाध्याय वार्ड पार्षद कार्यालय में बैठक ली। वहां से माधवराव सप्रे वार्ड खारुन पैलेस पहुंचे, जहां स्थानीय नागरिकों ने पुष्प माला पहनाकर मूणत स्वागत किया। ठाकुर प्यारेलाल वार्ड , संत रविदास वार्ड और ईश्वरी चरण शुक्ल वार्ड में स्थानीय वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठकें की। शाम को मूणत पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर वार्ड पहुंचे। जहां उन्होंने शहनाई गार्डन में सैकड़ो संख्या में उपस्थित ब्राम्हण समाज के लोगों से मुलाकात की। इस बैठक में भाजपा नेत्री मीनल चौबे, प्रभात दुबे समेत कई नेता शामिल थे। मूणत ने ब्राम्हण समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले नागरिकों का अभिवादन करते हुए कहा कि कोई भी जनप्रतिनिधि और सरकार सर्वसमाज की भावनाओं को साथ लेकर ही राष्ट्र विकास की दिशा में कार्य कर सकता है। ब्राम्हण समाज के लोगों का रायपुर शहर की मूल भावना को जीवित रखने में,इसे बनाने में बड़ा योगदान रहा है। आप एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का साथ देकर रायपुर शहर को कांग्रेस के चंगुल से आज़ाद करने में अपना सहयोग प्रदान करें।

मन की बात में रायपुर पश्चिम की

जनता लाइव स्क्रीन करेगी साझा

29 अक्टूबर रविवाार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 105 वां मन की बात कार्यक्रम है। मन की बात का सीधे प्रसारण के वक्त रायपुर पश्चिम के रामनगर क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ लाइव स्क्रीन साझा करेगी। मोदी जब मन की बात कह रहे होंगे उसी समय रायपुर पश्चिम की जनता उनके साथ पूरे देश के टेलीविजन स्क्रीन पर दिखाई देगी जिसका नेतृत्व भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत करेंगे। मूणत क्षेत्र की जनता सहित स्वयं मन की बात की लाइव वीडियो कांफ्रेंसिंग में हिस्सा लेंगे।

रविवार को केंद्रीय

कार्यालय का उद्घाटन

रविवार को जवाहर नगर स्थित करोड़ीमल धर्मशाला में भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत के केन्द्रीय कार्यालय का उद्घाटन होगा। बता दें मूणत ने पूर्व में लड़े अपने सभी चुनाव का संचालन इसी स्थान से किया था। वे इसे अपने लिए शुभ मानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *