कांग्रेस को ‘गजनी’ वाली बीमारी लग गई, पुराने वादों को भूलना फिर नई घोषणाएं करना- देवेन्द्र फड़नवीस

मिसाल न्यूज़

रायपुर। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने कहा कि कांग्रेस को फिल्म ‘गजनी’ वाली बीमारी लग गई है। ये पुराने वादों को भूल जाते हैं फिर नई घोषणाएं करने लगते हैं।

एकात्म परिसर में आज पत्रकार वार्ता में देवेन्द्र फड़नवीस ने कहा कि कांग्रेसी गंगाजल हाथ में लेकर वादे करते हैं, जिन्हें वे पूरा नहीं करते। झूठ का ओलम्पिक हो जाए तो कांग्रेसी उसमें बाजी मार ले जाएंगे। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में शराब बंदी की घोषणा की थी जो कि पूरी नहीं हुई। उल्टे शराब घोटाला ज़रूर कर डाला। शराब में टैक्स की चोरी की। नकली होलोग्राम लगाकर शराब बेची गई और 2 हजार करोड़ से अधिक का घोटाला किया गया। कांग्रेस छत्तीसगढ़ में यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम लागू करने की बात किया करती थी जिसे कि वह पूरा नहीं कर पाई। कहा करते थे सुदूर क्षेत्रों में हैलिकॉप्टर से स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराएंगे, लेकिन इलाज  के लिए जमीन पर चलने वाला चार पहिया भी उपलब्ध नहीं करा पाए। छत्तीसगढ़ में बड़ा पीएससी घोटाला हुआ, जिस पर उच्च न्यायालय की गंभीर टिप्पणी आई। बिहार का चारा घोटाला सुने थे छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला हो गया। छत्तीसगढ़ की सरकार ने पहले गरीबों की आवास योजना को रोका फिर आवास बनाकर देने की बात करने लगी। इस तरह गरीबों के लिए मोदी जी ने जो योजना बनाई उसे रोकने का काम इन्होंने किया। कांग्रेस ने पूर्व में बारहवीं तक मुफ्त शिक्षा की बात की थी जो कि पूरी नहीं हुई। अब ये केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा की बात कर नया दांव खेल रहे हैं। फड़नवीस ने कहा कि देश में महादेव के भक्त होने की बात सुना था। छत्तीसगढ़ में तो नये महादेव की भक्ति हो रही है। यह जो महादेव एप्प का घोटाला है, यह कहां पहुंच रहा है, आपको भी पता है। भी कुछ तो अधिकारियों तक पहुंचा है और वहां रुकेंगे नहीं। उसके आगे बढ़ने वाले हैं। जिनके इशारों पर घोटाले हुए हैं, उन तक पहुंचने वाले हैं।

पत्रकार वार्ता में पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, प्रदेश मंत्री जगदीश रामू रोहरा, प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, मोतीलाल साहू, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, चंद्रशेखर साहू, पुरंदर मिश्रा, सच्चिदानंद उपासने, डॉ. विमल चोपड़ा, जयंती पटेल, अनुज शर्मा, इंद्र कुमार साहू मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *