फुलो नेताम ने कहा- ‘हुंकार रैली’ हास्यास्पद, भोली भाली महिलाओं के साथ छलावा

रायपुर। राज्यसभा सांसद एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती फुलो देवी नेताम ने भाजपा द्वारा महतारी हुंकार रैली के आयोजन को हास्यास्पद एवं छत्तीसगढ़ की भोली भाली महिलाओं के साथ छलावा करार दिया है।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत के द्वारा जारी बयान कि ” महंगाई कोई मुद्दा नहीं है” पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए श्रीमती नेताम ने कहा कि इससे भाजपा का क्रूर चेहरा उजागर होता है । कमरतोड़ महंगाई ने महिलाओं के किचन का बजट दोगुना कर दिया है। आटा, तेल, दाल, सिलेंडर इत्यादि सभी के दाम आसमान छू रहे हैं परंतु भाजपा शासित केंद्र सरकार मात्र राजनीति करना जानती है। महिला सुरक्षा मामले में भाजपा शासित प्रदेशों के आंकड़े स्पष्ट बताते हैं कि उन प्रदेशों में महिलाएं कितनी असुरक्षित है। वहीं छत्तीसगढ़ में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों में कमी आई है।

छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता प्रीति उपाध्याय ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश समेत देश भर की महिलाओं में बिलकिस बानो के बलात्कारियों एवं उनकी छोटी सी बच्ची के हत्यारों को रिहा किए जाने को लेकर आक्रोश है जिसका नतीजा भाजपा जल्द ही गुजरात चुनाव में देखेगी । उत्तर प्रदेश में हाथरस की बेटी हो या उत्तराखंड की अंकिता, स्पष्ट है कि भाजपा हमेशा ग़लत लोगों के साथ खड़ी रहती है । ऐसे मामलों में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की चुप्पी और अब छत्तीसगढ़ में आकर महतारी हुंकार राजनीति उनके दोहरे चरित्र को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.