तेलीबांधा चौपाटी के पास ठेला व गुमटी हटाने पहुंचा था निगम का अमला, विधायक-महापौर ने कार्रवाई को रुकवा कहाः पहले व्यवस्थापन करें

मिसाल न्यूज़

रायपुर। तेलीबांधा में आज नगर निगम के अधिकारियों के निर्देश पर निगम अमला पूरे दल-बल के साथ चौपाटी के समीप ठेला व गुमटी लगाकर दुकानदारी करने वालों को हटाने पहुंचा। इसकी जानकारी मिलते ही विधायक कुलदीप जुनेजा,महापौर एजाज ढेबर एवं पार्षद आकाश तिवारी तत्काल तेलीबांधा पहुंचे और निगम अधिकारियों द्वारा की जा रही कार्रवाई को रुकवाया।

40 स्ट्रीट वेंडर्स के हितों को ध्यान में रखते हुए विधायक और महापौर ने खुद आगे आकर कार्रवाई को रुकवाया। स्ट्रीट वेंडर्स के व्यवस्थापन की प्रक्रिया को पहले पूर्ण करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जितने भी स्ट्रीट वेंडर्स यहां ठेला और गुमटी लगाकर अपने व अपने परिवार के लिए कड़ी मेहनत कर दो वक्त की रोटी कमा रहे हैं सबसे पहले उनका व्यवस्थापन किया जाना ज़रूरी है। विधायक एवं महापौर ने वहां उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सबसे पहले पानी, बिजली व पर्याप्त व्यवस्था के साथ स्थान उपलब्ध कराकर इन सभी स्ट्रीट वेंडर्स को नई जगह पर विस्थापित किया जाए ताकि उन्हें आर्थिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित न होना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *