वाल्टेयर लाइन में तोड़फोड़ से प्रभावित होने जा रहे झुग्गीवासियों से मिले विधायक जुनेजा, अफसरों को उचित व्यवस्थापन के निर्देश

मिसाल न्यूज़

रायपुर। रायपुर विधायक कुलदीप जुनेजा ने आज मंडी गेट से लेकर वाल्टेयर फाटक तक रेलवे लाईन के किनारे झुग्गी झोपड़ियों में रहने वालों से मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि रेल्वे लाइन के दोहरीकरण के विस्तार के कारण इन झोपड़ियों को तोड़ा जाना है। इस दौरान जुनेजा ने तोड़फोड़ में प्रभावित लोगों को निगम प्रशासन के द्वारा व्यवस्थापन को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। जुनेजा ने निगम प्रशासन के द्वारा दी जाने वाली मकानों की तय राशि को सहूलियतपूर्वक किश्तों में देने मुख्यमंत्री से मिलकर आग्रह करने का आश्वासन दिया। साथ ही उचित निष्कर्ष निकालने का भरोसा दिया।
इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय पाठक,आरडीए संचालक मंडल सदस्य राजेंद्र पप्पू बंजारे,पार्षद अमितेष भारद्वाज, पार्षद रितेश त्रिपाठी, पूर्व पार्षद राधेश्याम विभार, एल्डरमेन सुनील भुवाल, ब्लॉक अध्यक्ष संजय सोनी, वार्ड अध्यक्ष महेन्द्र सेन, रमेश यादव, महादेव अग्रवाल,सत्तू सिंह, राकेश वाकड़े, कमल धृतलहरे एवं सेवक यादव मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.