ज़िंग टीवी लेकर आ रहा है कोरियन ड्रामा ‘ह्वारंग’

मिसाल न्यूज़

मुम्बई। ज़िंग टीवी पर कोरियन शो की एक और कहानी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है , जी हाँ विशेष रूप से एक योद्धा समूह ‘ह्वारंग’ की कहानी 8 मई से हालीयू टाइम स्लॉट में शाम 6 बजे से शाम 7 बजे तक प्रसारित होगा |

इन गर्मियों में, ज़िंग टीवी अपने दर्शकों के लिए पहली अवधि के-ड्रामा ‘ह्वारंग’ लेकर आया है। कलाकारों की सबसे दिलचस्प सूची के साथ, यह कोरियन ड्रामा युवा योद्धाओं की कहानी है जो परीक्षणों और कष्टों की एक सीरीज से गुजरते हैं और सच्चे नेता बन जाते हैं। यह शो क्वीन जीसो (किम जी-सू) का अनुसरण करता है क्योंकि वह सिला साम्राज्य का सिंहासन लेती है और ह्वारंग नामक युवकों का एक समूह बनाती है, जिसमें उसका बेटा सम्मेकजोंग (पार्क ह्युंग-सिक) शामिल है, ताकि वह अपने लोगों की रक्षा कर सके और इससे जुड़े रहस्यों की रक्षा कर सके। यह सीरीज उनकी दोस्ती, रोमांस और उन लोगों के खिलाफ लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है जो राजशाही को उखाड़ फेंकना चाहते हैं। दमदार एक्शन के साथ-साथ दर्शकों को नए जमाने के रोमांस की एक प्यारी सी झलक भी देखने को मिलेगी। यह शो एक्शन, रोमांस और ऐतिहासिक ड्रामा के प्रशंसकों के लिए अवश्य है। इसके स्टार-स्टड कास्ट लाइन-अप में बहुमुखी और आकर्षक पार्क सेओ जून, अद्भुत रूप से प्रतिभाशाली पार्क ह्युंग सिक, लोकप्रिय के-पॉप मूर्ति चोई मिन हो, एक का सदस्य है। विश्व स्तर पर जाने जाने वाले सबसे सफल बैंडों में से बीटीएस’ वी के अभिनेता दो जी हान है , अत्यंत प्रतिभाशाली अभिनेत्री गो आरा और चो यून-वू, ली दा-इन, यू जे-म्युंग, सेओ ये-जी, किम जैसे अन्य अभिनेताओं को प्रदर्शित करता है। चांग-वान, किम जी-सू, और जिन जू-ह्युंग और इत्यादि कलाकार हैं।

इस बारे में बात करते हुए ज़िंग टीवी के चीफ चैनल ऑफिसर अर्घ्य रॉय चौधरी ने कहा कि “ह्वारंग एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है, जो मुख्य किरदारों के बीच एक प्यारी केमिस्ट्री दिखाता है। यह युवा-आधारित शो उन युवकों की कहानी को जीवंत करता है, जो कोरियाई किंगडम ऑफ सिला में अपनी यात्रा के बीच जुनून, दोस्ती और प्यार पाते हैं। हम इस मई में अपने हालीयू टाइम स्लॉट में अपने दर्शकों के लिए इस स्टार-स्टडेड और सबसे चर्चित ड्रामा को प्रसारित करने के लिए रोमांचित हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *