शराब घोटाले पर भाजपा ने किया पोस्टर लांच…… 800 शराब दुकानों पर चस्पा किए जायेंगे पोस्टर, महिला मोर्चा करेगा प्रदर्शन

मिसाल न्यूज़

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि 2 हजार करोड़ रुपए के शराब घोटाले से प्रदेश सरकार की असलियत सामने आ गई।कांग्रेस ने एक ओर शराबबंदी का वादा किया और दूसरी तरफ सरकार बनने के बाद वह शराब के नाम पर ही घोटाले पर घोटाला करती चली गई। साव ने ऐलान किया कि प्रदेश सरकार के इस शराब घोटाले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा और भाजपा महिला मोर्चा जनता के बीच जाएंगे। सभी 800 शराब दुकानों में भाजयुमो शराब घोटाले पर पार्टी द्वारा जारी पोस्टर चस्पा करेगा। महिला मोर्चा इस मुद्दे को लेकर जिलों में प्रदर्शन करेगा।

भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आज प्रेस वार्ता में अरुण साव ने कहा कि पूर्ण शराब बंदी का वादा करके कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में सरकार बनाई, लेकिन फिर 4 साल तक इस पर अमल करने के बजाय वह खामोश बैठी रही। फिर कमेटी बनाकर अध्ययन के नाम पर खानापूर्ति का प्रयास हुआ। अब मुख्यमंत्री बघेल शराबबंदी के अपने वादे से मुकर गए हैं। छत्तीसगढ़ के लोग इस बात को जान रहे थे कि प्रदेश की 800 शराब दुकानों में दो अलग-अलग कैश काउंटर होते थे, जिसमें से एक कैश काउंटर का पैसा कांग्रेस पार्टी के खजाने में जा रहा था। साव ने कहा कि जिस प्रकार डिस्टलरीज से सीधे शराब दुकानों में नकली होलोग्राम के जरिए नकली शराब भेजी और बेची गई, वह छत्तीसगढ़ की गरीब जनता की गाढ़ी कमाई के पैसों की खुली लूट है। शराब घोटाला करके कांग्रेस का खजाना भरने के लिए भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बनाने का काम किया। प्रदेश सरकार की यह नकली शराब छत्तीसगढ़ के लोगों के स्वास्थ्य और जीवन से खिलवाड़ कर रही है। अभी एक दिन पहले ही जांजगीर-चाँपा जिले में नवागढ़ के ग्राम रोगदा में चार लोगों की मौत नकली शराब पीने से हुई है। ऐसे न जाने कितने लोगों के स्वास्थ्य व जीवन से खिलवाड़ करने का काम इस कांग्रेस सरकार ने किया है।

साव ने कहा कि 2,000 करोड़ रुपए का यह घोटाला छत्तीसगढ़ की जनता को शर्मसार करने वाला है। छत्तीसगढ़ को देश भर में बदनाम करने वाला यह शराब घोटाला ईडी ने जब से उजागर किया है, उससे छत्तीसगढ़ में इस तरह का माहौल बना है कि आम लोग छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के घोटालों से त्रस्त हो गए हैं।

प्रेस वार्ता में भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन सहित पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, विक्रम उसेंडी, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, महामंत्री द्वय केदार कश्यप, ओ.पी. चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता द्वय अनुराग सिंहदेव व केदार गुप्ता, रायपुर संभाग प्रभारी सौरभ सिंह, बिलासपुर संभाग प्रभारी किरण देव सिंह, सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *