माफिया राज की कड़ी पीएससी- ओ.पी. चौधरी

मिसाल न्यूज़

रायपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री ओ.पी. चौधरी ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में माफिया सरकार चल रही है। कांग्रेस ने प्रदेश के कोने-कोने में माफिया राज स्थापित कर रखा है। इसी माफिया राज की एक कड़ी पीएससी है।

एकात्म परिसर में आज प्रेस कांफ्रेंस में ओ.पी. चौधरी ने कहा कि अभी राहुल गांधी आए थे। बिलासपुर में युवा जगह जगह आक्रोशित होकर खड़े थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस पर दबाव डालकर उन लोगों को रुकवाया। जब रेल में राजनीतिक नौटंकी करने के लिए राहुल गांधी जाने लगे तो वहां पर युवाओं ने पीएससी पर सीधा सवाल किया। सीधी शिकायत की। पीएससी धांधली पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोलते हैं कोई शिकायत आई है क्या? राहुल गांधी के सामने युवाओं ने शिकायत कर दी और बताया कि प्रतिभागियों ने मुख्यमंत्री निवास में लिखित में शिकायत की है। दरअसल भूपेश बघेल के एटीएम तले राहुल गांधी दबे हुए हैं। इसीलिए वे युवाओं के मसले पर कुछ भी बोलने का साहस नहीं कर सकते। यदि राहुल गांधी में जरा भी नैतिकता होती तो रेलगाड़ी के सफर में ही कार्रवाई हो जाती। चौधरी ने कहा कि उच्च न्यायालय ने 18 लोगों की नियुक्ति पर स्थगन दिया है। इस तरह की स्थिति जब सामने है तो भूपेश बघेल कार्रवाई क्यों नहीं करना चाहते।

चौधरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवाओं में भारी हताशा है। ऐसे युवा जिनका राजनीति से दूर-दूर तक वास्ता नहीं है वे भी खुलकर आरोप लगा रहे  हैं कि डिप्टी कलेक्टर भर्ती के लिए एक करोड़ तथा डीएसपी के लिए पच्चत्तर लाख रेट चल रहा है। विधायक के सामने नोटों की गड्डियां दिखती हैं। पीएससी मामले में हमने सीबीआई जांच की मांग की थी। अब भी अपनी उस मांग पर कायम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *