30 की रात से ही महापौर को मिलने लगी थीं जन्म दिन की बधाइयां…… मुख्यमंत्री ने भी कहा- “हैप्पी बर्थ डे”

मिसाल न्यूज़

रायपुर। महापौर एजाज़ ढेबर को 30 अप्रैल की रात से ही जन्म दिन की बधाइयां मिलने लगी थीं। उनका जन्म दिन 1 मई को श्रमिक दिवस के दिन पड़ता है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी महापौर को जन्म दिन की बधाई दी।

महापौर ने अपने जन्म दिन पर सभी प्रमुख धर्म के धार्मिक स्थलों में शीश झुकाकर प्रार्थना की। आकाशवाणी तिराहे के पास प्रसिद्ध काली माता मंदिर में आरती की। सेंट पॉल चर्च में प्रार्थना की। बंजारी वाले बाबा की दरगाह में चादर पेश की। तेलीबांधा स्थित धन धन बुड्ढा साहब जी गुरुद्वारा में मत्था टेका। अपने शासकीय आवास में आयोजित कार्यक्रम में बच्चों, विभिन्न एनजीओ, वृद्धजनों के साथ केक काटा। इस अवसर पर कोपल वाणी से आए बच्चों ने विशेष तरीके से महापौर को जन्म दिन की बधाई दी। महापौर ने आज अपने जन्म दिवस पर सफाई गाड़ियों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया जिनका प्रमुख काम विभिन्न धार्मिक स्थलों से पूजन सामग्री को साफ कर व्यवस्थित ढंग से उनका निष्पादन का कार्य करना है। इस दौरान रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा उपस्थित थे।

महापौर का जन्म दिन रायपुर शहर के विभिन्न इलाकों में धूमधाम से मनाया गया। किसी ने भंडारा करवाया तो किसी ने अन्य जरूरी सामग्री का वितरण किया। महापौर ने अपने जन्म दिवस पर बधाई देने वालों का आभार जताते हुए कहा कि सभी की दुआओं का असर है कि आज मैं महापौर हूं और रायपुर शहर के विकास की जवाबदारी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *