महापौर का जन्म दिन रहा यादगार- नाले की सफाई कर दिया स्वच्छता का संदेश, और भी कार्यक्रमों में की शिरकत

मिसाल न्यूज़

रायपुर। महापौर एजाज़ ढेबर ने आज अपने जन्म दिवस को शहर की स्वच्छता को समर्पित किया। महापौर ने आज सिविल लाइन शामियाना पैलेस के बाजू से गुजरने वाले नाले में सफाई की। इस अवसर पर महापौर ने मिनी बुलडोजर चला संदेश दिया कि बुलडोजर घरों को ढहाने के लिए नहीं अपने शहर प्रदेश एवं देश की स्वच्छता एवं नवनिर्माण के लिए है। साथ ही शहर की सफाई तथा अन्य उत्कृष्ट कार्यों मे लगे लोगों का उन्होंने सम्मान किया।

महापौर एजाज़ ढेबर ने आज 1 मई को अपना 46 वां जन्म दिन मनाया। जन्मदिन के अवसर पर महापौर के समर्थकों ने कंकाली माता मंदिर में उनके दीर्घायु होने की कामना करते हुए हवन पूजन का कार्यक्रम रखा। महापौर सुबह सबसे पहले अपने संकल्प को दोहराते हुए शहर की सफाई के लिए निकले। सिविल लाइंस स्थित नाले में उतरकर सफाई कर्मचारियों का हाथ बंटाया और रायपुर को नम्बर 1 शहर बनाने का आह्वान किया। महापौर उसके बाद गोकुल नगर गौठान पहुंचे जहां गौ माता की पूजा कर उनको चारा खिलाया और गोधन न्याय की सफलता के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद ज्ञापित किया।

महापौर अपने समर्थकों के हवन पूजन में शामिल होने पश्चात विभिन्न वार्डों में विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन करने पहुंचे। वे श्रमिक दिवस पर बूढ़ा तालाब स्थित इंडोर स्टेडियम में आयोजित ‘एक पहल सेवा के लिए’ कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित मंत्रिमंडल के सदस्यों ने भी शिरकत की। इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में एजाज़ ढेबर का जन्मदिन भी मनाया गया। 120 फ़ीट की गज माला के साथ 6 क्विंटल वजन के 111 फ़ीट का केक काटा गया। इस कार्यक्रम में जरूरतमंदों को जाति प्रमाण पत्र बांटा गया। साथ ही स्ट्रीट वेंडर्स को वेंडर्स कार्ड, बीएसयूपी आवास योजना के तहत मकान, शहरी लघु व्यवसायियों को चेक देने व सफाई कर्मचारियों एवं निगम राजस्व संग्रहण की टीम को उत्कृष्ट कार्य हेतु सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.