व्यवस्थापन के इंतज़ार में थक गईं ऑक्सीजोन के नाम पर हटाए गए दुकानदारों की आंखें- प्रतिनिधि मंडल मिला विधायक, महापौर, कलेक्टर एवं निगम कमिश्नर से

मिसाल न्यूज़

रायपुर। ऑक्सीजोन के नाम पर हटाए गए दुकानदारों का एक प्रतिनिधि मंंडल व्यवस्थापन की प्रक्रिया को शीघ्र आगे बढ़ाने की मांग को लेकर आज विधायक कुलदीप जुनेजा, महापौर एजाज़ ढेबर, कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भूरे एवं निगम कमिश्नर मयंक चतुर्वेदी से मिला। ज्ञात हो कि इन दुकानदारों का व्यवस्थापन अवंति बाई लोधी चौक के पास क्रिस्टल ऑर्केड के सामने हाट बाज़ार के बाजू होना है।

ऑक्सीजोन के नाम पर 26 दिसंबर 2017 को निगम प्रशासन ने पंडरी रोड पर खालसा स्कूल के सामने बनी 70 दुकानों को तोड़ गिराया था। प्रभावित दुकानदार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिले थे। मुख्यमंत्री के निर्देश पर नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने व्यवस्थापन हेतु अवंति बाई लोधी चौक के पास हाट बाज़ार के बाजू वाली यह जगह फाइनल की थी। डॉ. डहरिया 6 फरवरी 2020 को जब इस जगह के निरीक्षण के लिए गए थे विधायक कुलदीप जुनेजा एवं महापौर एजाज़ ढेबर उनके साथ थे। इस जगह के लिए विगत जून माह में तत्कालीन कलेक्टर सौरभ कुमार व्दारा अनापत्ति भी जारी की जा चुकी है। व्यवस्थापन की प्रक्रिया को शीघ्र आगे बढ़ाने की मांग को लेकर प्रभावित दुकानदारों का प्रतिनिधि मंडल आज वरिष्ठ पत्रकार अनिरुद्ध दुबे के मार्गदर्शन में डब्लू.आर.एस. कॉलोनी के दशहरा आयोजन स्थल मैदान में विधायक कुलदीप जुनेजा, महापौर एजाज़ ढेबर, कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भूरे एवं निगम कमिश्नर मयंक चतुर्वेदी से मिला। जन प्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ उच्चाधिकारियों ने शीघ्र व्यवस्थापन की प्रक्रिया को अंतिम रूप देने का आश्वावासन दिया है। मुलाक़ात करने वाले प्रतिनिधि मंंडल में प्रमुख रूप से उमेश नामदेव एवंं परेश चौहान शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.