‘कबड्डी’… नारी शक्ति का दहाड़ता प्रदर्शन 28 जुलाई को

मिसाल न्यूज़

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ‘कबड्डी’ का 28 जुलाई को छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन होने जा रहा है। यह फ़िल्म नारी सशक्तिकरण पर आधारित है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘कबड्डी’ का ट्रेलर AVM यूट्यूब चैनल पर 28 जून को रिलीज हुआ था। ट्रेलर के आने के बाद से ‘कबड्डी’ सुर्खियों में है। प्रोड्यूसर रॉकी दासवानी ने बताया कि हमारी फ़िल्म में गांव की नारी शक्ति को अपने आत्मसम्मान की रक्षा एवं अधिकारों के लिए लड़ते दिखाया गया है। फिल्म में छत्तीसगढ़ के साथ उत्तर प्रदेश के कानपुर, मथुरा, प्रयागराज समेत दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, बिहार, कश्मीर व अन्य कई राज्यों के प्रतिभाशाली युवा चेहरों को बड़े परदे पर लाया गया है।

रॉकी दासवानी ने बताया कि फिल्म उन 12 महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो न्याय पाने के लिए संघर्ष करती हैं। महिलाएं अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौतियों का बखूबी सामना कर जीत हासिल करती हैं। मुख्य भूमिका निभाने वाली 12 महिलाओं को देश के विभिन्न हिस्सों से चुना गया है। छत्तीसगढ़ी सिनेमा की सुप्रसिद्ध कलाकार उपासना वैष्णव और उर्वशी साहू के साथ दिल्ली की अक्षिता गुप्ता, उत्तरप्रदेश की पूजा वर्मा, गंगाराम साहू, अर्जुन कृष्णा एवं संदीप बेनीवाल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म के लेखक व निर्देशक कुलदीप कौशिक और निर्माता सुनील तायल तथा सह निर्माता विकास जैन हैं। कबड्डी में अलका चंद्राकर, अनुराग शर्मा एवं मोनिका वर्मा की मधुर आवाज़ों में गीत सुनने मिलेंगे। संगीत कृष्णलाल चंदानी और कुणाल सिंह ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *