रायपुर जिले के 7 भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन, मूणत, मोतीलाल, पुरंदर, गुरु खुशवंत, इंद्र व अनुज एक साथ गए नामांकन दाखिल करने

मिसाल न्यूज़

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिले के सभी सातों प्रत्याशियों ने एक साथ रैली की शक्ल में कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने रायपुर दक्षिण से बृजमोहन अग्रवाल, पश्चिम से राजेश मूणत, उत्तर से पुरंदर मिश्रा, ग्रामीण से मोतीलाल साहू, अभनपुर से इंद्र कुमार साहू, आरंग से गुरु खुशवंत साहेब और धरसीवां से अनुज शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है।

भाजपा के रायपुर जिले के सभी प्रत्याशी आज दोपहर रैली की शक्ल में अपने अपने विधानसभा क्षेत्र से भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचे। जहां सभी 7 प्रत्याशी एक साथ रथ में सवार होकर नामांकन दाखिल करने रवाना हुए। रथ में सांसद सुनील सोनी एवं जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल सवार थे।  रथ के आगे बाजे गाजे , ढोल , नगाड़ा , बग्गियां और विशेष आकर्षण में विशालकाय पुतले साथ चल रहे थे। भाजपा कार्यालय से लेकर कलेक्ट्रेट परिसर तक जनता का हुजूम साथ चल रहा था। पूरी सड़क समर्थकों से खचाखच भरी हुई थी। सभी ने हाथों में भाजपा के झंडे पकड़ रखे थे।

भाजपा की लहर- बृजमोहन

वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने नामांकन दाखिल करने के पश्चात् मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में चारों तरफ अब भाजपा का जोर है। भाजपा प्रत्याशियों को मिल रहे अपार जनसमर्थन को देखते हुए मुझे विश्वास है जनादेश अब कमल फूल के पक्ष में है। हम पूर्ण बहुमत के साथ छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनाने जा रहे हैं ।

कांग्रेस सरकार घोषणावीर सरकार- मूणत

नामांकन दाखिल कर निकले राजेश मूणत से पत्रकारों ने सवाल करते हुए पूछा कि आज कांग्रेस द्वारा एक और घोषणा की गई है, भाजपा का घोषणा पत्र कब आएगा, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि घोषणावीर कांग्रेसी 5 वर्षों से घोषणा ही तो कर रहे हैं। वह भी किश्तों में। कांग्रेस ने 36 प्रकार के तमाम वादे जनता से किए। मगर एक भी वादा धरातल पर पूर्ण नहीं हुआ। इसका प्रमाण तो स्वयं कांग्रेस के उप मुख्यमंत्री ने दिया है।

ठगना और जेब भरना कांग्रेस की मंशा- मोतीलाल

रायपुर ग्रामीण से भाजपा प्रत्याशी मोतीलाल साहू ने कांग्रेस की नीति को छत्तीसगढ़ के विकास का विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मंशा भोले-भाले छत्तीसगढ़ियों को ठगना और अपनी जेब भरने वाली है। कांग्रेसी छत्तीसगढ़ का दोहन कर हर प्रकार का घोटाला करके अपनी जेब भर रहे हैं। माइनिंग में घोटाला, शराब में घोटाला, कोयला में घोटाला, गोठान घोटाला और गोबर घोटाले जैसे घोटाले कांग्रेस के रिपोर्ट कार्ड का हिस्सा हैं।

धरातल पर कार्य करने से होता है विकास- पुरंदर

उत्तर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा कि मात्र नमस्ते करने से यदि क्षेत्र का विकास और उन्नति संभव होती तो भाजपा यूं सड़कें , फ्लाई ओवर, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में इतना कार्य करने की बजाए हर चौक पर नमस्ते करने एक कार्यकर्ता को तैनात कर देती। परंतु विकास के मापदंड धरातल पर कार्य करने से दिखते हैं। चौक चौराहे पर नमस्ते करने से नहीं। उत्तर की जनता भी इस बात को समझ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *