डॉ. रमन, नितिन नबीन एवं बृजमोहन की मौजूदगी में भाजपा का चुनावी एंथम लॉच…

मिसाल न्यूज़

रायपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आज पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की उपस्थिति में चुनावी  एंथम का लोकार्पण किया गया। भाजपा ने तीन अलग-अलग भाषाओं में यह थीम बनाई है जिसमें प्रदेश की कांग्रेस सरकार की विफलताओं को दिखाया गया है। कंटेंट राइटिंग टीम के संयोजक पंकज झा के नेतृत्व में उनकी पूरी टीम ने कड़ी मेहनत करके यह कंटेंट तैयार किया है।

एंथम लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ निर्माण का सपना अटल जी ने पूरा किया। छत्तीसगढ़ हमने बनाया है और इसे हम ही सवारेंगे। भाजपा का मूल विषय यही है। छत्तीसगढ़ के लिए जनता के बीच चुनाव अभियान में जाएंगे। इस थीम के माध्यम से देखा जा सकता है कि हल्बी हो, गोंडी हो, छत्तीसगढ़ी हो, अलग-अलग बोली में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इसे पहुंचाया जाएगा। बहुत मेहनत इस पर की गई है। अब छत्तीसगढ़ का बच्चा-बच्चा इस थीम को गाएगा। मैं कंटेंट निर्माण करने वाले टीम को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पहले भूपेश है तो भरोसा है के विज्ञापन टंगे नजर आते थे, जो कि अब उतर चुके हैं। कांग्रेस का केन्द्रीय नेतृत्व अब चुनाव के समय सामूहिक नेतृत्व की बात कर रहा है।

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि इस कंटेंट को लेकर क्रिएटर टीम ने बहुत मेहनत की है और कई महीनों से लगातार कार्य किए हैं। उन्होंने इसके लिए मीडिया एवं सोशल मीडिया की टीम को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण का सपना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने देखा और उसे पूरा भी किया। डॉ. रमन सिंह जी की सरकार के समय बहुत से विकास के कार्य हुए। बाद में छत्तीसगढ़ का विकास रुक गया। छत्तीसगढ़ में जब मैं पहली बार बस्तर आया तो चावल वाले बाबा के नाम से हर घर तक अनाज पहुंचाने की योजना थी। बस्तर में विकास थम गया है। नक्सलवाद और धर्मांतरण बढ़ा है। जिसे लेकर लोगों में तनाव का वातावरण है।

पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज पूरे छत्तीसगढ़ में विशेषकर बस्तर में धर्मांतरण को लेकर आक्रोश है। साथ ही बस्तर में डेवलपमेंट लगभग शून्य हो गया है। भाजपा शासन के समय बस्तर में अनुसूचित जनजाति के नौजवानों को प्राथमिकता के आधार पर भर्ती होती थी। कांग्रेस की सरकार आने के बाद वह पूरी तरह से बंद हो गई है। बस्तर की ऐसी दुर्दशा है कि भाजपा शासन के समय जो नक्सलवाद सीमाओं तक सिकुड़ गया था, वह नक्सलवाद अब एक बार फिर बस्तर के बीच में आ गया है। चारों तरफ लोगों का जीवन असुरक्षित हो गया है। ऐसी परिस्थितियों में भ्रष्टाचार के कहानी किस्से ही नहीं अब तो शायद एक पुस्तक लिखी जा चुकी है। छत्तीसगढ़ पूरे देश में भ्रष्टाचार के मामले में इतना बदनाम हो चुका है और हिंसक घटनाओं का सिलसिला जारी है। छत्तीसगढ़ के 20 लाख से ज्यादा युवा अपने आप को निराशा में डूबा हुआ पा रहे हैं। उनको लगता है कि कांग्रेस के राज में हमारा भविष्य सुरक्षित नहीं है। भाजपा के 15 सालों के शासन में एक महानगर का स्वरूप मिला था। लोग आते थे तो कहते थे कि रायपुर तो बदल गया है। रायपुर पहचान में नहीं आ रहा है। रायपुर मुंबई दिल्ली चेन्नई हैदराबाद या और इंदौर जैसा बन गया है। आज जब लोग आते हैं तो कहते हैं कि रायपुर चाकूपुर हो गया है। रायपुर गड्ढापुर हो गया है। हमारी सरकार ने युवाओं के लिए एनआईटी आईआईटी हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, एमबीए कॉलेज एम्स इतने इंस्टीट्यूट खोले लेकिन आज कांग्रेस के शासनकाल में उन संस्थाओं को लगभग बर्बादी के कगार पर खड़ा कर दिया गया है। युवाओं को अपना भविष्य अंधकार में नजर आ रहा है और हमारे किसानों के बच्चे भी पीएससी देते थे वह अपनी जमीन बेचकर अपने गहने बेचकर अपना पेट काटकर बच्चों को कोचिंग कराते हैं। आज उनमें भी भारी निराशा है।

लोकार्पण समारोह में रिसर्च टीम के संयोजक शशांक शर्मा ,प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी एवं सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *