आयशा जुल्का एवं एजाज़ ढेबर ने कहा- लगातार फैशन शो एवं ब्यूटी कॉटेस्ट से रायपुर की बनी अलग पहचान

मिसाल न्यूज़

रायपुर। जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का एवं रायपुर महापौर एजाज़ ढेबर ने आज राजधानी रायपुर के एक सितारा हॉटल में आयोजित सीजी रत्न सम्मान बिजनेस अवार्ड में बतौर विशेष अतिथि शिरकत की। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए आयशा जुल्का एवं एजाज़ ढेबर ने कहा कि जिस तरह रायपुर में लगातार फैशन शो एवं ब्यूटी कॉटेस्ट हो रहे हैं उससे यह शहर देश भर में अलग से पहचाना जा रहा है।

आयशा जुल्का ने कहा कि रायपुर में आज जिस तरह का इवेंट हुआ उससे छिपा हुआ टैलेंट सामने आता है। पहले इस तरह के बड़े इवेंट महानगरों तक सीमित थे। अब छोटे-छोटे शहरों में भी होने लगे हैं। इस तरह के इवेंट से छोटे-छोटे शहर ही नहीं चमक रहे बल्कि पूरा भारत चमक रहा है। एक सवाल के ज़वाब में आयशा जुल्का ने कहा कि ‘जो जीता वही सिकंदर’ को मैं अपनी सबसे खूबसूरत फ़िल्म मानती हूं और मेरे फेवरेट एक्टर आमिर खान हैं। आयशा जुल्का ने कहा कि मुम्बई का सिनेमा और साउथ का सिनेमा दोनों की अपनी अलग-अलग ख़ासियत है। इनमें तुलना नहीं की जा सकती। मैंने खुद साउथ की फ़िल्में की हैं।

महापौर एजाज़ ढेबर ने कहा कि फैशन व मॉडलिंग से जुड़े इवेंट लगातार जो हो रहे हैं, उससे  रायपुर अलग से पहचाना जा रहा है। यह क्या कम बड़ी बात है कि इस सीजी रत्न सम्मान बिजनेस अवार्ड में न सिर्फ छत्तीसगढ़ बल्कि दूसरे प्रदेश के लोग भी यहां आए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *